डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ने पेश किया अपना 10वां वार्षिक इंडिया फोरम
इस वर्ष की थीम, मेक लाइफ ब्रिलियंट रही और डी बीयर्स फॉरएवरमार्क रीब्रांड,
फॉरएवरमार्क अवंती संग्रह का शुभारंभ किया

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ने मुंबई में अपना १०वां वार्षिक मंच आयोजित किया। हाइब्रिड वर्चुअल और व्यक्तिगत कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए, डायमंड ब्रांड ८ लाख से अधिक भागीदारों, हीरा निर्माताओं, निर्माताओं और संरक्षकों तक पहुंच गया।

इस वर्ष की थीम 'मेक लाइफ ब्रिलियंट' डी बीयर्स के उद्देश्य और विश्वास को दर्शाती है कि इसके हीरे अपने ग्राहकों, समुदायों और इस पृथ्वी के लिए शानदार जीवन बनाने की शक्ति रखते हैं। महत्वाकांक्षी सस्टेनेबल गोल 2030, हमेशा कालातीत आभूषण डिजाइन निर्माण करने की अपनी प्रतिबद्धता दर्शाती है।

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के सीईओ नैन्सी लियू ने कहा, “हमें 10वें डी बीयर्स फॉरएवरमार्क फोरम में अपने भागीदारों का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। पिछले एक दशक में, हमने उपभोक्ता व्यवहार में आएं बदलाव के साथ हीरा उद्योग के उत्थान और विकास को देखा है। उपभोक्ता तेजी से मांग कर रहे हैं कि वे जो ब्रांड खरीदते हैं वे उनके मूल्यों को दर्शाते हैं और विश्वास को प्रेरित करते हैं।

फॉरएवरमार्क हीरा हमेशा सुंदरता और जिम्मेदार सोर्सिंग के उच्चतम मानकों के लिए खड़ा रहता है और फॉरएवरमार्क को डी बीयर्स नाम के साथ जोड़कर, अधिक निकटता से, हम डी बीयर्स द्वारा दर्शाए गए मूल्यों और विशेषज्ञता के साथ फॉरएवरमार्क के वादे को सीधे जोड़ सकते हैं।"

"हमने इस साल के फोरम 'मेक लाइफ ब्रिलियंट' को उपयुक्त रूप से थीम पर रखा है। आज पहले से कहीं अधिक, हम अपने सामाजिक उद्देश्य के साथ उपभोक्ताओं की एक व्यापक श्रेणी से जुड़ने और न केवल इस पीढ़ी के लिए, बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए जीवन को शानदार बनाने की अपनी क्षमता से अवगत हैं।

इस वर्ष का मंच हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है जहां हमने वस्तुतः और शारीरिक रूप से न्यू नॉर्मल के लिए अनुकूलित किया। यह हमारे लिए अपने भागीदारों को एक साथ लाने, बातचीत करने और तीन दिनों में लेन-देन करने का एक अवसर है। हमने कई नई और रोमांचक घोषणाएं की हैं, जिनमें हमारा डी बीयर्स फॉरएवरमार्क रीब्रांड, फॉरएवरमार्क अवंती संग्रह का शुभारंभ और हमारा नया कोड शामिल है। मूल कार्यक्रम के साथ-साथ नेशनल ज्योग्राफिक के साथ हमारी प्रेरक नई साझेदारी भी शामिल है।" सचिन जैन, प्रबंध निदेशक, डी बीयर्स इंडिया ने कहा।